Aprilia RS 457 Price in India: 457 सीसी की लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन ओर 48 हॉर्स पावरकी ताकत के साथ Aprilia ने लॉन्च किया अब तक का सबसे धाकड़ मोटरसाइकिल, इस दिन से शुरू होगा बूकिंग ….

Aprilia RS 457 Price in India

Aprilia RS 457 Price in India:भारत में कुछ दिन पहले हुई इंडियन बाइक वीक 2023 में बड़ी-बड़ी कंपनियों ने अपने नई बाइक को भारतीय बाजार में पेश किया है। इसी इवेंट में Aprilia कंपनी ने अपनी नई Aprilia RS 457 की घोषणा की है। यह एक बहुत ही पावरफुल बनाई गई है जो पूरे तरीके से भारत में बनी है। इस बाइक में ट्विन इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इस मोटरसाइकिल की बुकिंग 15 दिसंबर 2023 से शुरू कर दी जाएगी। तो आइये Aprilia RS 457 की टॉप स्पीड, इंजन, फीचर्स और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Aprilia RS 457 Price in India

इटालियन प्रीमियम मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Aprilia ने अपने नई मोटरसाइकिल Aprilia RS 457 कि भारत में कीमत 4.1 लाख रुपया रखी है। यह इस मोटरसाइकिल का एक्स शोरूम प्राइस है। यह इस मोटरसाइकिल की शुरुआती कीमत रखी गई है, कंपनी के रिपोर्ट के अनुसार इस मोटरसाइकिल को भारत के अलावा बाहरी मार्केट में भी एक्सपोर्ट किया जाएगा।

Aprilia RS 457 launch date

Aprilia कंपनी द्वारा भारत में चल रही इंडियन बाइक वीक 2023 में इसकी लॉन्चिंग की घोषणा कर दी गई है। इटालियन प्रीमियम टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी ने बताया है कि 15 दिसंबर 2023 से Aprilia RS 457 की बुकिंग शुरू कर दी जाएगी। 15 दिसंबर से इस बाइक को खरीदने वाले ग्राहक इसकी बुकिंग कर सकते हैं।

Aprilia RS 457 top speed

आपको बता दे कि यह एक बहुत ही धांसू मोटरसाइकिल होने वाला है जिसका दमदार लोक इसे और भी अलग बनाता है। इस मोटरसाइकिल में सिक्स स्पीड वाला गियर बॉक्स का सुविधा दिया गया है, जो इस मोटरसाइकिल को काफी स्पीड चलने में बहुत मदद करती है। वहीं Aprilia RS 457 की टॉप स्पीड की बात किया जाए तो यह मोटरसाइकिल लगभग 180 किलोमीटर प्रति घंटे की रेंज से चल सकती है।

Aprilia RS 457 features

Aprilia RS 457 के फीचर्स का बात किया जाए तो इस बाइक में 457 सीसी की लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन का सुविधा दिया हैं। यह मोटरसाइकिल 48 हॉर्स पावर ताकत उत्पन्न करता है। इस मोटरसाइकिल में रीडिंग सुविधा को बेहतर बनाने के लिए तीन रीडिंग मोड दिया गया है, इसमें Eco, Sport और Rain शामिल है।

यह भी पढे: सारी सपोर्ट बाइक को धूल चटाने kawasaki ने लॉन्च किया दमदार Eliminator 400 मोंस्टर बाइक , जाने स्पेसिफिकेशन, फीचर्स, कीमत।

इसके अलावा इसके इंजन में 6 स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है, जो इस बाइक को काफी तेज चलने में मदद करती है। वही Aprilia RS 457 में TVS Eurogrip Protorq Extreme टायर इस्तेमाल किया गया है जो की किसी मोटरसाइकिल में पहली बार इस्तेमाल किया गया है। इस मोटरसाइकिल के फ्रंट में 110/70-R17 साइज का टायर दिया गया है जबकि रियर में यानि पीछे 150/60-R17 साइज का टायर दिया गया है।

वही ब्रेकिंग के मामले में इस मोटरसाइकिल में ByBre के 320mm डिस्क ब्रेक फ्रंट में हैं, और 220mm डिस्क ब्रेक रियर साइड में हैं। इसके अलवा Aprilia RS 457 में 5 इंच का दास डिस्प्ले का सुविधा दिया गया है। भारतीय मार्केट में इस मोटरसाइकिल को काफी पावरफुल बताया जा रहा है जो मौजूद समय के कई मोटरसाइकिल को टक्कर दे सकती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top