Bade Miyan Chote Miyan 2024: दर्शको का इंतज़ार हुआ खत्म, अक्षय कुमार ओर टाइगर श्रोफ की एक्शन से भरपूर फिल्म इस दिन होगी रिलीज……

Bade Miyan Chote Miyan 2024

Bade Miyan Chote Miyan 2024:अली आवास जफर द्वारा बनाई जा रही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म में एक्शन भरपूर होने वाला है। ऐसे में हर किसी को इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से है। आपको बता दे की फैंस के लिए एक खुशखबरी आ गई है क्योंकि बहुत जल्दी ही बड़े मियां छोटे मियां फिल्म की टीजर रिलीज किया जाने वाला है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी इस फिल्म में हमें देखने को मिलेगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग पहले ही खत्म हो चुकी है अब इसका टीजर रिलीज होने वाला है।

फिल्म का टीजर कब होगा रिलीज?

एएजेड फिल्म और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई जा रही यह एक्शन फिल्म अभी अपने प्रोडक्शन चरण में है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दमदार एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं। इसी बीच कुछ सूत्रों की माने तो बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेजर अगले साल गणतंत्र दिवस 2024 के दौरान लॉन्च किया जाएगा।

आपको बता दे कि इसी दौरान रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ रिलीज होने वाली है। ‘फाइटर’ के साथ ही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म का टीजर भी दिखाया जाएगा।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म के स्टार कास्ट।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में धांसू और जबरदस्त एक्शन सीन दिखने की पूरी उम्मीद है। आपको बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां के कई सारे स्टंट सीन हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है।

वही स्टार कास्ट की बात की जाए तो इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर नजर आने वाली है। वहीं इनके अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म की रिलीज डेट।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म लगातार सुर्खियां बटोर रही है। ऐसे में फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी ज्यादा क्रेज बढ़ रहा है। इस फिल्म में दो एक्शन सुपरस्टार एक साथ दिखाई देने वाले हैं इसके बाद फिल्म की चर्चा और भी अधिक हो रही है। यह फिल्म आने वाली साल यानी 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में भी शुमार हो चुकी है। बड़े मियां छोटे मियां फिल्म को अगले साल 2024 में ईद के मौके पर रिलीज की जानी है।

यह भी पढे: vicky kaushal की नई फिल्म ‘सैम बहादुर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है , जानिए फिल्मकी story ओर starcast के बारे में

टाइगर श्रॉफ के लिए एक अच्छा मौका।

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपने एक्शन के लिए काफी जाने जाते हैं। ऐसे में बड़े मियां छोटे मियां फिल्म से टाइगर श्रॉफ की एक बार फिर से दमदार वापसी हो सकती है। एक्शन के बावजूद टाइगर श्रॉफ की पिछली कुछ फिल्में बुरी तरह पीटी हैं। 2023 में अक्टूबर महीने में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ बॉक्स ऑफिस के उम्मीद पर खड़ी नहीं उतरी है।

फिल्म में कई बड़े स्टार कास्ट जैसे अमिताभ बच्चन और कृति सेनन भी शामिल थे। इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई और फ्लॉप साबित हुई। उम्मीद किया जा रहा है की ‘बड़े मियां छोटे मियां, से एक बार फिर टाइगर श्रॉफ शानदार वापसी करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top