dunki movie release date: शाहरुख खान की आने वाली नई फिल्म “डंकी” का trailer रिलीज होते ही सोशल मीडिया पे लोगो का काफी प्यार मिल रहा है, इस दिन को होगी फिल्म रिलीज

dunki movie release date

dunki movie release date:साल 2023 इंडियन सिनेमा के लिए काफी बेहतर रहा है। इस साल बॉलीवुड की कई सारे फिल्म रिलीज हुए हैं जिसे दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है। अभी के वक्त साल का अंतिम महीना यानी दिसंबर चल रहा है जिसमें फिर से एक बार तहलका मचने की उम्मीद है। दिसंबर महीने में शाहरुख खान की आने वाली नई फिल्म “डंकी” की क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

फिल्म का प्रचार सोशल मीडिया पर काफी जोरों शोरों से चल रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर आज ही रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों के द्वारा बहुत ज्यादा प्यार दिया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर भारतीय सिनेमा के दर्शकों के बीच फ्रिज और एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ी हुई है। तो आईए जानते हैं शाहरुख खान की आने वाली अगली फिल्म “डंकी” सिनेमाघर में कब दस्तक देने वाली है।

शाहरुख खान की फिल्म “डंकी” इस दिन होगी रिलीज।

शाहरुख खान की आने वाली इस साल की तीसरी फिल्म “डंकी” क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जानी है। अभी तक फिल्म के गाने और टीजर को रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों के द्वारा बहुत ज्यादा प्यार दिया जा रहा है। साथ ही 5 नवंबर यानी आज के दिन “डंकी” फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

यूट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर को ताबड़तोड़ व्यूज मिलते जा रहे हैं। ट्रेलर से यह पता चलता है कि शाहरुख खान और उनके चार दोस्त मिलकर लंदन जाना चाहते हैं। इसी मुद्दे पर पूरी कहानी निर्भर है। फिल्म में आपको अच्छी एक्टिंग, म्यूजिक और स्टोरी का अनुभव जरूर होगा। इस फिल्म को 11 दिसंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

“डंकी” से जुड़ी कुछ बातें।

राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विकी कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी फिल्म, जिओ स्टूडियोज और रेड चिली एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

शाहरुख खान की फिल्म डंकी की कहानी अवैध इमीग्रेशन पर आधारित हैं, यानी एक देश से दूसरे देश जाने के लिए गलत तरीके को अवैध इमीग्रेशन कहते हैं। फिल्म के ट्रेलर से हमें यह प्रतीत होता है की फिल्म में हमें कॉमेडी, इमोशन, और ड्रामा सभी चीज देखने को मिलेगा।

“डंकी” फिल्म का बजट और इसके राइट्स।

राजकुमार द्वारा डायरेक्ट किया गया इस फिल्म का बजट 120 करोड़ रूपया बताया गया है। राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान फिल्म का प्रॉफिट शेयर करेंगे। सिनेमाघर में रिलीज होने से पहले ही “डंकी” फिल्म के नॉन थियेट्रिकल राइट्स बिक चुके हैं। सूत्रों की माने तो फिल्म के नॉन थियेट्रिकल राइट्स 100 करोड रुपए में बीके है।

यह भी पढे: Bade Miyan Chote Miyan 2024: दर्शको का इंतज़ार हुआ खत्म, अक्षय कुमार ओर टाइगर श्रोफ की एक्शन से भरपूर फिल्म इस दिन होगी रिलीज……

इसका मतलब है की फिल्म रिलीज होने से पहले ही अपने बजट का बड़ा हिस्सा निकल चुकी है। शाहरुख खान की इस साल अभी तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी है जिसका नाम ‘पठान’ और ‘जवान’ है। दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई है। इस हिसाब से फैंस को पूरा भरोसा है कि डंकी फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top