दिल्ली में टॉप कंपनियों में नौकरी पाने का मौका: जानें पूरी जानकारी

नमस्कार दोस्तों, आज हम आपके लिए दिल्ली लोकेशन की चार टॉप लेवल की कंपनियों की नौकरी की जानकारी लेकर आए हैं। इन कंपनियों में आपको 8 घंटे के काम के लिए 25000 तक का इन हैंड पेमेंट मिल सकता है। इन नौकरियों में 12वीं और 10वीं पास उम्मीदवार भी काम कर सकते हैं। आइए, जानते हैं इन चार कंपनियों के बारे में विस्तार से।

      
                    WhatsApp Group                             Join Now            
   
                    Telegram Group                             Join Now            

1. टेलीकॉलर की नौकरी

पहली कंपनी में टेलीकॉलर की नौकरी है। यह ऑफिस का जॉब है जिसमें आपको एसी ऑफिस में काम करना है। टेलीकॉलर का मुख्य काम कॉलिंग करना, कस्टमर से कोऑर्डिनेट करना और अच्छा व्यवहार बनाए रखना है। इस नौकरी के लिए आवश्यक योग्यता 12वीं पास है। मेल और फीमेल दोनों उम्मीदवार इस नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवारों का कम्युनिकेशन स्किल अच्छा होना चाहिए। इस नौकरी की सैलरी 13000 से 22000 तक हो सकती है, जोकि उम्मीदवार के अनुभव पर निर्भर करती है। फ्रेशर्स के लिए सैलरी 13000 से शुरू होती है।

2. डिलीवरी बॉय की नौकरी

दूसरी कंपनी में डिलीवरी बॉय की नौकरी है। यह नौकरी दिल्ली, हरियाणा, फरीदाबाद और नोएडा में उपलब्ध है। डिलीवरी बॉय का पेमेंट 17000 से 25000 के बीच में होता है। इस नौकरी के लिए उम्मीदवार की आयु 18 से 40 साल के बीच होनी चाहिए और न्यूनतम योग्यता 10वीं पास होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार के पास बाइक और लाइसेंस होना अनिवार्य है। इस नौकरी के लिए भी उम्मीदवार अपना रिज्यूम और लाइसेंस उसी नंबर पर भेज सकते हैं।

3. बिजनेस डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव (BDE)

तीसरी कंपनी जस्ट डायल है, जो एक बड़ी और प्रतिष्ठित कंपनी है। इस कंपनी में बिजनेस डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव (BDE) की प्रोफाइल है। इस प्रोफाइल का मुख्य काम बिजनेसमैन से मिलकर उन्हें जस्ट डायल के बारे में जानकारी देना और उनकी ऑनबोर्डिंग कराना है। इस नौकरी की सैलरी 17000 से 30000 तक होती है, साथ ही इसमें इंसेंटिव भी शामिल है। इस नौकरी के लिए ग्रेजुएशन अनिवार्य है और उम्मीदवार की आयु 18 से 32 साल के बीच होनी चाहिए। जिनके पास कम से कम 6 महीने का एक्सपीरियंस हो, उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी।

4. अन्य प्रोफाइल

चौथी कंपनी में विभिन्न प्रोफाइल पर नौकरी के अवसर हैं। इन प्रोफाइल्स में बिजनेस एनालिस्ट, आईटी रिक्रूटर, टेंडर कोऑर्डिनेटर, मैनेजमेंट ट्रेनी और सेल्स स्पेशलिस्ट शामिल हैं। इन नौकरियों की सैलरी 25000 से 45000 के बीच हो सकती है। इन प्रोफाइल्स के लिए केवल एक्सपीरियंस कैंडिडेट्स ही अप्लाई कर सकते हैं।

आवेदन कैसे करें?

अगर आप इन नौकरियों में से किसी के लिए भी अप्लाई करना चाहते हैं, तो सबसे पहले आप अपनी योग्यता और अनुभव के अनुसार प्रोफाइल चुनें। उसके बाद अपने रिज्यूम को तैयार करें और संबंधित कंपनी के कॉन्टैक्ट नंबर या ईमेल पर भेजें। ध्यान रखें कि आवेदन करते समय पूरी जानकारी के साथ मैसेज करें ताकि एचआर को समझने में कोई समस्या न हो।

निष्कर्ष

दिल्ली में इन टॉप लेवल कंपनियों में नौकरी पाने का यह सुनहरा मौका है। चाहे आप फ्रेशर हों या एक्सपीरियंस्ड, आपके लिए यहां कई अवसर हैं। उम्मीद है कि इस ब्लॉग पोस्ट से आपको आवश्यक जानकारी मिली होगी और आप सही प्रोफाइल के लिए अप्लाई कर पाएंगे। इस अवसर को हाथ से न जाने दें और तुरंत आवेदन करें।

आपका,
कृष्ण कुमार

97 thoughts on “दिल्ली में टॉप कंपनियों में नौकरी पाने का मौका: जानें पूरी जानकारी”

  1. My name Vishal dhaka
    My qualification 12th pass
    Experience 2 years Zomato
    Housekeeping supervisor
    I m from rohtak haryana

  2. Mera naam Abhishek Suryavanshi hai main Nagpur mein rahata hun aur Ham Char Do Bhai hain aur do bahan hai aur Hamare ghar ki condition Thodi kharab hai main 12th padh raha hun plus 18 age hai Sar main aapse request karta hun please job Mele Mein

  3. दूसरी कंपनी में डिलीवरी बॉय की नौकरी है। यह नौकरी दिल्ली, हरियाणा, फरीदाबाद और नोएडा में उपलब्ध है। डिलीवरी बॉय का पेमेंट 17000 से 25000 के बीच में होता है। इस नौकरी के लिए उम्मीदवार की आयु 18 से 40 साल के बीच होनी चाहिए और न्यूनतम योग्यता 10वीं पास होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार के पास बाइक और लाइसेंस होना अनिवार्य है। इस नौकरी के लिए भी उम्मीदवार अपना रिज्यूम और लाइसेंस उसी नंबर पर भेज सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top